पैरिस सेंट-जर्मेन ( PSG ) को सीज़न की पहली हार

एक रोमांचक लीग 1 मुकाबले में शुक्रवार रात, पैरिस सेंट-जर्मेन (PSG) ने अपने नए कोच लुइस एन्रिके के नेतृत्व में अप्रत्याशित हार का सामना किया, जब टेरेम मॉफी ने ओजीसी नाइस को एक दिलचस्प 3-2 जीत दिलाई। यह हार PSG के नए कोच के तहत पहली हार है, जिससे डिफेंडिंग चैम्पियन्स की प्रदर्शन पर उम्मीदवार और समीक्षक चिंतित हैं।

पैरिस सेंट-जर्मेन ( PSG )

नाइस के नाइजीरियन स्ट्राइकर टेरेम मॉफी मैच के स्टार के रूप में प्रकट हुए, जिन्होंने PSG के किलियान म्बप्पे को पीछे छोड़ दिया। मॉफी ने महत्त्वपूर्ण दो गोल दागे और एक सहायक भी प्रदान किया, अपने क्लिनिकल फिनिशिंग और अद्वितीय फुटबॉल बुद्धि को प्रदर्शित किया। उनकी गति और गेंद के दौर को बड़े अच्छे से समय पर किया गया और जब PSG के खिलाफ उनके खिलाड़ी उत्कृष्ट काउंटरटैकिंग की ओर बढ़ रहे थे।

मैच की शुरुआत में PSG ने पहले हाफ में कंट्रोल में था। उसमान देंबेले को PSG को आगे बढ़ने का मौका मिला, लेकिन नाइस के गोलकीपर मार्सिन बुल्का ने बेहद शानदार बचाव किया। कुछ ही समय बाद, किलियान म्बप्पे को बॉक्स के अंदर रोक लिया गया। हालांकि, 21वीं मिनट में मॉफी ने दरवाजे के पास क्लिप करने के लिए कमी में बल्का को प्रभावित करने के लिए गोल की दरवाजे के पास कमजोर टाट के भीतर गोल किया।

लेकिन म्बप्पे ने जल्दी क्रियान्वित होकर 20 मीटर की दूरी से एक तेज़ शॉट से समय खो दिया, जिससे PSG का स्कोर बराबर हो गया। पूर्व PSG की ‘कीपर मार्सिन बुल्का के पास एक धाकड़ रिश्वत देने के बदले नाइस के फोरवर्ड गाइटन लैबोर्डे ने दूसरी हाफ में उनकी शानदार गेंद कंट्रोल और मॉफी के किनारे से की गई एक बड़ी कोण से गोल करके अपनी टीम की पूरी तरह से आगे की ओर बढ़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *