बार्सिलोना की जय में जोआओ फेलिक्स का शानदार प्रदर्शन, 5-0 से हराया रॉयल अंटवर्प

बार्सिलोना ने अपने 2023-24 यूएफए चैम्पियंस लीग प्रस्थान में विजय प्राप्त की और बेल्जियन चैम्पियन्स को 5-0 के स्कोर पर हराया। इस जीत में जोआओ फेलिक्स के शानदार प्रदर्शन ने जीत को मिसाल दी। पुर्तगाली इंटरनेशनल ने पहले ही आधे में खुद का अंतरराष्ट्रीय बयान किया और एक और गोल का उपकार किया, होशियार पुल्ड फिनिश से गोल करके, और फिर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के दूसरे गोल के लिए सुंदर क्रॉस देने वाले थे, जिससे पोल को आसान वोली फिनिश मिल गई।

बार्सिलोना

बार्सा का तीसरा गोल लक था और यह ज्यादा सोच समझ कर नहीं बल्ले पर जाने दिया गया, जब राफिन्या द्वारा बॉक्स में भेजी गई एक क्रॉस को बचाया गया और बचाइले डिफेंडर जेले बैटैले ने अपने खुद के गोल में उसे चले दिया। इसके बाद, गवी ने दूसरी हाफ़ में तेज़ फिनिश के साथ चौथा गोल डाला, जैसे ही कैटलान जांट्स ने अंटवर्प की डिफेंस को काट दिया।

इसके बाद, फेलिक्स ने राफिन्या की क्रॉस के बैक-पोस्ट हेडर से गोल किया और इसे 5-0 कर दिया, और जो काम किया वह एक पूरी तरह से उत्कृष्ट प्रदर्शन पर चेरी रखा।

गोलकीपर और डिफेंस मार्क-एंड्रे टेर स्टेजन (6/10)

सेकंड हाफ में एक शानदार डबल-सेव के अलावा, यह ज्यादा कुछ करने को नहीं मिला, हमले के दौरान आफ्साइड के लिए ध्वज उठाने से पहले। एक शांत रात।

जोआओ कैंसिलो (7/10):

उन्हें आगे बढ़ने और अंतिम थर्ड में काम करने की अनुमति थी। कई बार मीडफ़ील्ड में समाहित हो जाते हैं, और उनके वितरण के साथ होशियार रहे, अच्छी तरह से क्रॉस करने और गोल पास करने में।

जूल्स कौंडे (6/10):

उन्होंने आसानी से हर चीज को बचाया और अक्सर प्रतिद्वंद्वियों के हाफ़ में आगे बढ़ गए। 25 गज की गोल शॉट का प्रयास भी किया, हालांकि वह खिल्ली गति से क्रॉसबार के ऊपर चला गया।

एंड्रियास क्रिस्टेंसेन (6/10):

हमेशा नियंत्रित रहे और वितरित करने का काफी समय मिला। शांत और शांत रहे।

अलेजांड्रो बाल्डे (6/10):

कभी-कभी बायाँ मीडियम के रूप में खेले गए। पहले हाफ़ में एक मौका था, लेकिन उन्होंने साइड नेटिंग हिट की। शायद एक बार्सिलोना की शर्ट में उनकी सबसे शांत रातों में से एक।

बार्सिलोना

मीडफ़ील्ड इलकाय गुंडोगन (7/10):

उनकी पासिंग के साथ बहुत गर्मजोशी से थे और फेलिक्स को ओपनर के लिए छोड़ दिया। उनकी वितरण के साथ मेट्रोनोमिक थे, और बॉल वापस जीतने में भी प्रभावी रहे। एक उत्कृष्ट मीडफ़ील्ड प्रदर्शन।

फ्रेंकी दे जोंग (8/10):

लेवांडोव्स्की के गोल के निर्माण में एक खूबसुरत पास खेला। मीडफ़ील्ड में निर्दैश्य रूप से प्रबल, हमेशा आगे बढ़ते और चीजें होने में मदद करते हैं। एक घंटे के पहले रोमेव द्वारा प्रतिस्थापित किया गया, लेकिन उनका प्रभाव गहरा था।

गवी (7/10):

मीडफ़ील्ड में एक देर से चुनौती के लिए बुक किया गया लेकिन यह उनकी एकमात्र गलती थी। उन्होंने एक तेज़ फिनिश के साथ बार्सिलोना का चौथा गोल डाला।

हमला राफिन्या (8/10):

बार्सा का तीसरा गोल उन्होंने दिया, जब उन्होंने बॉल को क्रॉस किया, और फिर वह डिफेंडर को छू गया और फिर गोल के पोस्ट को छू गया और वह नेट में गिर गया। फेलिक्स के दूसरे गोल के लिए वे एक शानदार क्रॉस देने के रूप में महान काम किया।

रॉबर्ट लेवांडोव्स्की (6/10):

फेलिक्स के गोल के निर्माण में शामिल थे और दूसरे गोल को सीधे पोस्ट पर सरल फिनिश किया। देर से एक-ऑन-वन में एक गोल छोड़ दिया। अजीब बात है, उन्होंने अपने गोल के साथ बार्सा के सबसे कम प्रभावशाली हमलावर के रूप में प्रदर्शन किया, लेकिन यह कुछ मायने नहीं रखता।

जोआओ फेलिक्स (10/10):

अपने शानदार प्रदर्शन में खुद का उद्घाटन किया, शानदार बॉटम कॉर्नर में सुन्दर फिनिश करके पहले गोल बनाया, फिर लेवांडोव्स्की के लिए तीन दूसरे के लिए। राफिन्या की टीज़िंग क्रॉस के बाद, एक उत्कृष्ट बैक-पोस्ट हेडर से गोल डाला और इसे 5-0 किया, और हर स्पर्श को महत्वपूर्ण मानते हुए एक शानदार प्रदर्शन।

बदलाव और मैनेजर ओरिओल रोमेव (6/10):

दे जोंग की जगह प्रतिस्थापित किया और मीडफ़ील्ड में बार्सा को टिकटक बनाए रखने में मदद की।

फर्मिन लोपेज (6/10):

गवी की जगह प्रतिस्थापित किया। बॉल पर सरल रहे और उनकी प्रस्तुति के बाद कुछ गलत नहीं किया।

लामिने यामाल (7/10)

अत्यधिक दरार पर खेलने का शानदार मौका था, जब उन्होंने गोलकीपर को घेर लिया लेकिन बहुत विडे हो गए और साइड नेटिंग हिट की। बॉल पर एक जीवाणु; बार्सिलोना के पास एक खिलाड़ी है।

फेरान तोरेस (6/10)

राफिन्या की जगह प्रतिस्थापित किया और अपने पहले स्पर्श के साथ लगभग गोल किया, हालांकि वह उस आदमी की तरह प्रभावी नहीं थे जिन्होंने उनकी जगह लिया।

सेर्जी रोबेर्टो (6/10)

कैंसिलो की जगह प्रतिस्थापित किया और खेल को दायां-बायां बाहर किया।

जवी (7/10):

यह हमेशा एक सुविधाजनक जीत होने का इरादा था, लेकिन बार्सिलोना ने इसे शैली में हासिल किया, और जवी ने इस हफ्ते ला लिगा फिर से शुरू होने से पहले कुछ पहले टीम के सितारों को आराम करने के लिए अच्छी तरह से प्रतिस्थापित किया। एक अच्छा रात का काम।

स्रोत 1: रेफरेंस 1 – “आटलेटिको मैड्रिड के लोनी ने 5-0 जीत के साथ दो गोल किए और एक और को असिस्ट किया” स्रोत 2: रेफरेंस 2 – “बार्सिलोना की शुरुआती जीत में जवी फेलिक्स के शानदार प्रदर्शन के साथ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *